REDMI COULD SOON LAUNCH POWER BANKS in INDIA


Redmi भारत में एक नए डिवाइस की लॉन्चिंग को चिढ़ा रहा है।

हमें संदेह है कि डिवाइस एक पावर बैंक हो सकता है।

Redmi ने पिछले साल चीन में अपने पावर बैंक लॉन्च किए थे।

Redmi जल्द ही भारत में एक नया डिवाइस लॉन्च करेगी और Xiaomi के भारत प्रमुख मनु कुमार जैन ने इसके लिए एक टीज़र जारी किया है। टीज़र से यह पता लगाना आसान नहीं है कि किस डिवाइस को दिखाया जा रहा है लेकिन अगर हमें अनुमान लगाना है, तो हमारा दांव पावर बैंक पर होगा। Redmi ने पिछले साल चीन में एक नए पावर बैंक की घोषणा की और कंपनी आखिरकार भारत में एक्सेसरी ला सकती है। हम अनुमान लगा रहे हैं कि यह जैन द्वारा साझा किए गए टीज़र पर आधारित एक पावर बैंक है, जो डिवाइस की तरफ एक बटन दिखाता है, जो रेडमी पावर बैंक के पावर बटन के समान है।

मनु जैन के ट्वीट में उनके ट्वीट में पावर और “#MorePowerToRedmi!” जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया गया, जिससे हमें लगता है कि यह पावर बैंक हो सकता है। Redmi पॉवर बैंक पहले 10000mAh और 20000mAh क्षमता के घोषित किए गए थे और इनकी कीमत क्रमशः CNY 59 (रु। 590 रु।) और CNY 99 (रु। 990 लगभग) है। बड़ी क्षमता वाले पावर बैंक में 74Wh की बैटरी है जो USB-A दोनों पोर्ट पर 18W फास्ट चार्जिंग का समर्थन करती है। यह एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और चार्जिंग के लिए एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट के साथ आता है। Xiaomi का दावा है कि पावर बैंक Redmi Note 7 3.5 गुना और iPhone XS 4.8 बार चार्ज कर सकते हैं।

10000mAh की Xiaomi पावर बैंक में 37Wh की बैटरी दी गई है और यह डिवाइस दो USB-A पोर्ट के साथ भी आता है। एक टाइप-सी और एक माइक्रो यूएसबी पोर्ट भी है लेकिन यह पावर बैंक फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट नहीं करता है। ऐसी संभावना है कि कंपनी Realme पावर बैंक के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए अपने 10000mAh पावर बैंक में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट जोड़ सकती है। कहा जाता है कि 10000mAh वाला रेडमी पावर बैंक Redmi Note 7 को 1.5 बार और iPhone XS को 2.3 बार चार्ज करता है। हम उम्मीद करते हैं कि आने वाले दिनों में Redmi आगामी उत्पाद के बारे में अधिक जानकारी जारी करेगा।

Comments