Redmi Note 8, Redmi 7, More: Rs। 10000?

इस कड़ी में हम रुपये के तहत सबसे अच्छे phone पर चर्चा करते हैं। 10000, जहाँ हम रु। 7000. समीक्षा editor जमशेद अवारी हमारे खरीद गाइड के नवीनतम ताज़ा के बारे में बात करने के लिए मेजबान प्रणय परब से जुड़ते हैं। यदि आप रुपये के तहत एक स्मार्टफोन के लिए बाजार में हैं। 10,000, आप निश्चित रूप से इस प्रकरण पर बहुत सारी उपयोगी जानकारी प्राप्त करेंगे। हम इसकी शुरुआत रेडमी नोट 8 के बारे में करते हैं, जिसने हमारी समीक्षा में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और पैसे के लिए उत्कृष्ट मूल्य प्रदान करता है। यहां हम चर्चा करते हैं कि रेडमी नोट 8 रुपये के तहत अन्य सभी फोनों के ऊपर एक कटौती क्यों है। 10,000 और इनमें से कौन सी विशेषताएँ सबसे अधिक मायने रखती हैं। कुछ विनिर्देश कागज पर बहुत अच्छे लगते हैं, लेकिन वास्तव में आपके लिए उपयोगी नहीं हो सकते हैं।
Image result for Redmi Note 8
फिर हम इस प्राइस रेंज के अन्य टॉप पिक्स के बारे में बात करते हैं। यहाँ हम Realme से कुछ फोन पर चर्चा करते हैं और आपको बताते हैं कि आपको Redmi Note 8 के लिए क्यों जाना चाहिए या नहीं जाना चाहिए। चर्चा फिर एक दिलचस्प उप-विषय की ओर बढ़ती है। क्या आपको लॉन्च के समय इन फोन को खरीदना चाहिए या इनमें से किसी भी डिवाइस पर शानदार डील पाने के लिए कुछ महीनों का इंतजार करना चाहिए? जमशेद और प्रणय की इस मामले पर अलग-अलग राय है। फिर हम सैमसंग और Redmi और Realme से पुराने उपकरणों के बारे में बात करते हैं।

फिर हम इस एपिसोड में 7000 के तहत सबसे अच्छे फोन की चर्चा करते हैं। यहाँ जहाँ बहुत सारे पुराने Android फ़ोन आते हैं। कई कीमतों में कटौती के बाद, nokia और इनफिनिक्स जैसे ब्रांडों के फोन इस मूल्य खंड में प्रवेश कर गए हैं और वे वास्तव में आकर्षक विकल्प हैं। हम Redmi और Realme के कुछ बेहतरीन phone का भी जिक्र करते हैं, जिन्हें आपको इस price रेंज में देखना चाहिए।

Comments