Realme स्मार्टफोन इसी महीने VoWiFi शुरू करने के लिए, भारत में MWC 2020 में लॉन्च होने वाला नया Realme फोन

आज #AskMadhav के 14the एपिसोड में, कंपनी के सीईओ, माधव शेठ ने पुष्टि की है कि Realme स्मार्टफ़ोन को इस महीने से शुरू होने वाले अपडेट के माध्यम से VoWiFi या WIFI  कॉलिंग समर्थन मिलेगा। realme X2 Pro अगले हफ्ते Update पाने वाला पहला फोन होगा। अन्य फोन को फरवरी और मार्च में अपडेट मिलेगा।

Image result for redmi

realme VoWiFi टाइमलाइन

जनवरी
realme X
realme 5 प्रो
realme 3 प्रो

realme X2 प्रो
फरवरी

realme X2
realme XT
realme 5, 5i, 5s
मार्च

realme 3 / 3i
realme 2 प्रो
realme U1
realme 1
realme 2 / सी 1
realme सी 2
Realme X50 5G स्मार्टफोन के लॉन्च के बारे में पूछे जाने पर, realme CEO ने कहा कि कंपनी अगले महीने MWC 2020 में भारत के लिए एक बड़ा और बेहतर स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। यह स्नैपड्रैगन 865 के साथ RMX2071 हो सकता है जो आज से पहले AnTuTu बेंचमार्क में सामने आया है। यह अफवाह है असली x50 प्रो कहा जाता है। कंपनी ने पहले ही कहा था कि वह भारत में 2020 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 5G SoC के साथ 5G स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

उन्होंने यह भी पुष्टि की कि Realme फिटनेस बैंड अगले महीने लॉन्च होगा, और कहा कि असली realme 5i स्मार्टफोन को इस साल मई में realme UI और Android 10 अपडेट मिलेगा, साथ ही realme 5 और 5s भी। उन्होंने यह भी कहा कि कंपनी को और अधिक परीक्षण की आवश्यकता है, इसलिए इसके प्रमुख realme X2 Pro को केवल मार्च में realme UI मिल रहा है, लेकिन उन्होंने कहा कि कंपनी उपयोगकर्ताओं की प्रतिक्रिया पर विचार कर रही है और जल्द ही अद्यतन नीति को बदल देगी। इसलिए संभावना है कि कुछ Device को Update जल्दी मिल सकता है।

उन्होंने यह भी पुष्टि की कि 2020 में लॉन्च होने वाले फोन को लॉन्च के पहले 6 महीनों के लिए मासिक एंड्रॉइड सुरक्षा अपडेट मिलेगा, हर 2 महीने में 7 वें महीने से 24 वें महीने तक या फोन लॉन्च के 2 साल के अंत तक।

realme Buds Air Yellow और Black कलर वर्जन फरवरी में लॉन्च किए जाएंगे। कॉलिंग करते समय पृष्ठभूमि के शोर को ठीक करने के लिए मार्च के अंत से पहले ईयरबड्स को अपडेट मिलेगा। सीईओ ने यह भी पुष्टि की कि realme 3 Pro को वीडियो या डॉल्बी एटमॉस फीचर में रियलटाइम बोकेह नहीं मिलेगा

Comments