मोटो ज़ेड 5 बी 5 मी बैटरी के साथ मोटोरोला का अगला स्मार्टफोन हो सकता है
आगामी Moto Z5 को MWC या बाद में एक विशेष कार्यक्रम में लॉन्च किया जा सकता है। अन्य विवरण फिलहाल दुर्लभ हैं।

लेनोवो के स्वामित्व वाली मोटोरोला अगले महीने बार्सिलोना में MWC 2020 में कम से कम चार नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी 23 फरवरी को एक विशेष कार्यक्रम की मेजबानी कर रही है, जहां यह नए फोन को लॉन्च करने की उम्मीद है। और अब, अभी तक एक और स्मार्टफोन, कथित तौर पर Moto Z5, ऑनलाइन देखा गया है।

Moto Z5 का डिटेल लीक

मोटो ज़ेड 5 में बीफी 5,000mAh की बैटरी को FCC डेटाबेस लिस्टिंग (GSMArena के माध्यम से) में देखा गया है। यह मॉडल संख्या XT2055-1 है। अफसोस की बात है कि फिलहाल स्मार्टफोन के बारे में कोई अन्य जानकारी नहीं है। इसके अलावा, अफवाहें इशारा करती हैं कि मोटोरोला स्मार्टफोन वास्तव में MWC में लॉन्च नहीं हो सकता है, बल्कि, कंपनी उसी के लिए एक विशेष lounching कार्यक्रम आयोजित कर सक्ती है ।

MWC 2020 में अन्य मोटो फोन की उम्मीद

अभी के लिए, moto G8, moto G8 play , मोटो एज + डिवाइसेज पर रिपोर्ट आने के संकेत हैं। हाल ही में, एक स्टाइलस के साथ एक अज्ञात मोटो smartphone का एक रेंडर भी ऑनलाइन देखा गया था। यह अब तक ज्ञात नहीं है कि यदि नया device बहुत ही मोटोरोला एज + फोन है जो पहले उल्लेख किया गया लीकर है। यह संभव हो सकता है कि दोनों device पूरी तरह से अलग स्मार्टफोन हों।

एक स्टाइलस का समावेश एक आश्चर्य है। इसके अलावा, फोन रेंडर पतले साइड बेज़ल, थोड़े मोटे चिन और ऊपर बाएं कोने में एक पंच-होल कैमरा प्रदर्शित करते हैं। मोटोरोला जी श्रृंखला की शुरुआत के वर्षों से नए डिजाइन और अतिरिक्त भागों के साथ कठोर है। ठीक है, मॉड्यूलर मोटो Z स्मार्टफोन को छोड़कर। अगली बड़ी टक्कर जो हमने डिज़ाइन में देखी वह मोटो रेज़र 2019 के साथ थी।

जबकि lounch  की date और अन्य विवरण इस समय दुर्लभ हैं, हमें फोन की सतह पर अधिक जानकारी तक इंतजार करना और देखना होगा। और roomers लॉन्च के साथ ही कुछ हफ़्ते दूर, हम और leak की उम्मीद करते हैं। 

Comments