सेब 31 मार्च तक लाएंगे, 2 मार्च से 3 अप्रैल तक बिक्री पर जाएंगे: रिपोर्ट


31 मार्च को Apple कथित तौर पर एक कार्यक्रम की मेजबानी कर रहा है, जहाँ कंपनी को बहुप्रतीक्षित iPhone SE 2 लॉन्च होने की उम्मीद है, जिसे लॉन्च के समय iPhone 9 के रूप में डब किया जाना है।

Image result for apple phones
जर्मन साइट iPhone-ticker.de की एक रिपोर्ट के अनुसार, Apple मार्च-अंत तक मीडिया इवेंट आयोजित करने की योजना बना रहा है और 31 मार्च सबसे संभावित तारीख है। हालांकि ऐप्पल की ओर से इवेंट या लॉन्च के बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन मार्च लॉन्च लॉन्च के समय काफी अच्छा लगता है, यह देखते हुए कि मूल iPhone SE लॉन्च किया गया था।


इसके अलावा, रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि 31 मार्च को लॉन्च होने के बाद, iPhone SE 2 उर्फ ​​iPhone 9 3 अप्रैल को बाजार में आ जाएगा। यदि यह सच है, तो हम अभी भी नहीं जानते हैं कि बिक्री की तारीख केवल अमेरिकी बाजार या वैश्विक बाजार के लिए लागू है।



अब तक जो हम जानते हैं, उससे किफायती iPhone 399 डॉलर के प्राइस टैग के साथ आने की संभावना है, जो लगभग 29,000 रुपये है। आईफोन एसई-उत्तराधिकारी में 4.7 इंच का एलसीडी डिस्प्ले होने की उम्मीद है और इसका डिज़ाइन आईफोन 8 के जैसा हो सकता है। कुछ रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि यह A13 बायोनिक चिपसेट द्वारा संचालित हो सकता है और 3 जीबी रैम की पेशकश करेगा। यह भी संभव है कि यह टच आईडी होम बटन को स्पोर्ट करे।

किफायती iPhone के अलावा, अगले कुछ महीनों में, Apple को भी नए iPad Pro को लॉन्च करने की उम्मीद है, जो कथित तौर पर एक ट्रिपल-लेंस रियर कैमरा सेटअप पेश करेगा जो AR के लिए 3D सेंसिंग का समर्थन करता है।

एक नया मैकबुक प्रो या मैकबुक एयर या दोनों भी जल्द लॉन्च होने की अटकलें हैं। पिछली रिपोर्टों से पता चलता है कि इस साल सभी नए कैंची-स्विच कीबोर्ड के साथ 13 इंच का मैकबुक प्रो लॉन्च किया जाएगा।

हाई-एंड हेडफोन एक और चीज है जो कि एप्पल के विश्लेषक मिंग-ची कू ने भविष्यवाणी की है। ये हेडफोन ब्लूटूथ सपोर्ट के साथ आने की संभावना है।

इसके अतिरिक्त, Apple जल्द ही AirPower चार्जिंग मैट लॉन्च करने की भी अफवाह है, जिसकी 2018 से उम्मीद की जा रही है, लेकिन "गुणवत्ता की चिंताओं" के कारण इसने दिन की रोशनी को कभी नहीं देखा। यह चटाई कथित तौर पर iPhone, Apple Watch और AirPods केस को एक साथ चार्ज करने में सक्षम है।

Comments