NOKIA 9.2 PUREVIEW COULD BE FIRST TO SPORT AN UNDER-DISPLAY CAMERA

नोकिया ने कथित तौर पर अपने future फ्लैगशिप Smartphone के लॉन्च में देरी की है

Nokia 9.2 Under Display कैमरा पाने वाले पहले फोन में से एक हो सकता है

यह फ्लैगशिप-ग्रेड क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिप प्राप्त करने की उम्मीद है

प्रदर्शन के शीर्ष पर सभी आवश्यक सेल्फी कैमरा सबसे बड़ा कारण है कि आज हम स्मार्टफोन पर विभिन्न प्रकार और आकार के नोटिस देखते हैं। जबकि हमने 'notch समस्या' के लिए कई अलग-अलग वर्कअराउंड देखे हैं, फिर भी हमें एक Work Around  देखना है जो डिस्प्ले के पीछे सेल्फी कैमरा डालता है। ऐसा लगता है कि नोकिया अपने आगामी फ्लैगशिप Smartphone पर इस तरह की technology के साथ आने वाला पहला देश हो सकता है। ऑनलाइन टिपस्टर नोकिया एन्यू के एक ट्वीट के अनुसार, nokia वर्तमान में नोकिया 9.2 प्योरव्यू पर अपने "अंडर-डिस्प्ले डिस्प्ले फ्रंट camera "Testing" कर रहा है।


यदि nokia अपने उद्यम में सफल हो जाता है, तो नोकिया 9.2 प्योरव्यू ऐसी तकनीक को पेश करने के लिए बाजार में First Smartphone होगा और उम्मीद है कि प्योरव्यू family में पिछले मॉडल की तुलना में अधिक Succses होगा। यह कैसे काम करता है, यह सीखने के अलावा, स्मार्ट समीक्षक भी अपने आप को समझना चाहते हैं कि छिपे हुए कैमरे द्वारा निर्मित to शुद्ध ’the व्यू’ कैसा है। चूंकि नोकिया ने आधिकारिक तौर पर इस विकास की पुष्टि नहीं की है, इसलिए हमारा सुझाव है कि आप इसे चुटकी भर नमक के साथ लें।
नोकिया ने 2020 तक अपने प्रमुख स्मार्टफोन के लॉन्च में देरी की है। ऑनलाइन चर्चाओं में नोकिया 9.1 प्योरव्यू के रूप में संदर्भित, नोकिया के आगामी फ्लैगशिप को मूल रूप से क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 765 चिप को नियोजित करने की सूचना मिली थी। हालाँकि, हाल ही की अन्य रिपोर्टें बताती हैं कि नोकिया इसे नोकिया 9.2 प्योरव्यू (इस प्रक्रिया में Nokia 9.1 प्योरव्यू के लिए किसी भी योजना को छोड़ना) के रूप में ब्रांड करेगा और इसे Qualcomm के टॉप-ऑफ-द-लाइन स्नैपड्रैगन 865 चिप से लैस करेगा। ऐसा माना जाता है कि यह नोकिया के lounch में देरी का कारण है।

हालाँकि, यदि आप अभी Nokia PureView स्मार्टफोन के लिए बाजार में हैं, तो आप Nokia 9 Pureview (45 44500 amazon पर) पर विचार कर सकते हैं। लगभग 49,999 रुपये में कुछ ऑनलाइन चैनलों के माध्यम से उपलब्ध है, यह एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिप द्वारा संचालित है जिसमें 6 जीबी तक रैम और 128 जीबी की आंतरिक भंडारण स्थान है। हैंडसेट का 'प्योरडिसप्ले' स्क्रीन 5.99 इंच तिरछे मापता है और इसका अधिकतम रिज़ॉल्यूशन 1440x283 पिक्सेल है। इसके अलावा, Nokia 9 Pureview अपने बैक पैनल पर 12MP का पेंटा-कैमरा सेटअप और सिंगल 20MP का सेल्फी कैमरा देता है।

Comments