Vivo S1 Pro में 19.5: 9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ 6.39-इंच की FHD + सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है और यह ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट से लैस है। फोन में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है और एक में माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 256 जीबी तक स्टोरेज का विस्तार करने का विकल्प भी है।

                                                                
हालाँकि, Vivo S1 Pro का मुख्य आकर्षण इसका कैमरा सिस्टम है। मोर्चे से शुरू, एक 32 एमपी सेल्फी शूटर है और इसमें एक पॉप-अप सेल्फी तंत्र है जो वीवो केवल 0.68 सेकंड में उठाने का दावा करता है। वीवो का यह भी दावा है कि पॉप-अप सेल्फी कैमरा मजबूत खींचने और घुमा का सामना कर सकता है।

पीछे की तरफ, वीवो एस 1 प्रो में ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जो इस साल के शुरू में लॉन्च किए गए वीवो एस 1 की तरह है। इसमें 48 MP f / 1.78 प्राइमरी सेंसर, 8 MP f / 2.2 सेकेंडरी सेंसर, इसके बाद 5 MP f / 2.4 MP सेंसर शामिल है।

                                                           
एस 1 प्रो के बाईं ओर वीवो के जोवी व्यक्तिगत सहायक के लिए एक समर्पित बटन भी है।

फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित फनटच ओएस 9 पर चलता है और यह 3,700 एमएएच की बैटरी द्वारा समर्थित है। कनेक्टिविटी ऑप्शंस में डुअल स्टैंडबाय के साथ डुअल सिम, वाई-फाई, VoLTE, GPS, ग्लोनास के साथ A-GPS और एक microUSB port2.0 शामिल हैं।

Comments