Samsung Galaxy S10 fastest phone in select markets in Q3 2019: Study

यूएस बेस्ड ब्रॉडबैंड स्पीड टेस्टर Ookla ने सोमवार को खुलासा किया कि सैमसंग गैलेक्सी S10 चुनिंदा देशों में सबसे तेज स्मार्टफोन के रूप में उभरा है, जिसमें भारत में 18.06 एमबीपीएस और Q3 2019 के दौरान कनाडा में 95.91 एमबीपीएस की स्पीड बदलती है।

Ookla ने दुनिया भर के विशिष्ट बाजारों में तीन लोकप्रिय फोन - Apple iPhone Xs, हुआवेई मेट 20 प्रो और सैमसंग गैलेक्सी S10 के प्रदर्शन का विश्लेषण करने के लिए स्पीडटेस्ट डेटा का उपयोग किया। ऑस्ट्रेलिया, ब्राजील, कनाडा, चीन, फ्रांस, जर्मनी, भारत, इटली, जापान, नाइजीरिया, रूस, दक्षिण अफ्रीका, दक्षिण कोरिया, ब्रिटेन और अमेरिका से आए प्रदर्शन डेटा का विश्लेषण किया गया।


हुआवेई मेट 20 प्रो ने फ्रांस और यूके में इन तीन उपकरणों के बीच सबसे तेज औसत डाउनलोड गति दिखाई और अक्सर सूची में शेष बाजारों में दूसरे स्थान पर रहा। स्पीडटेस्ट डेटा के अनुसार, क्वालकॉम दुनिया भर में सबसे आम मॉडेम निर्माता था, जिसमें 133 देशों में नेतृत्व की स्थिति थी।

हांगकांग में, मॉडेम निर्माता 73.6 प्रतिशत उपकरणों के विश्लेषण के रूप में मौजूद था। क्वालकॉम का सबसे पतला बहुमत बोत्सवाना में था, जिसमें क्वालकॉम मोडेम दिखाने वाले 25.6 प्रतिशत उपकरणों का विश्लेषण किया गया था। क्वालकॉम द्वारा पीछा किया गया था जिसमें इंटेल ने 32 देशों को कवर किया था जिसमें 55.6 प्रतिशत पर ग्रीनलैंड में स्थित इंटेल मॉडेम के साथ सबसे अधिक प्रतिशत डिवाइस थे। इंटेल का सबसे पतला बहुमत दक्षिण अफ्रीका में था जिसमें 28.6 प्रतिशत उपकरणों का विश्लेषण किया गया था जिसमें इंटेल मॉडेम दिखाया गया था।

5G उपलब्धता वाले देशों में (ऑस्ट्रेलिया, चीन, जर्मनी, इटली, दक्षिण कोरिया, यूनाइटेड किंगडम और संयुक्त राज्य अमेरिका), दोनों सैमसंग गैलेक्सी S10 5G और Huawei Mate 20 X 5G में 200 एमबीपीएस से अधिक की औसत डाउनलोड गति दिखाई गई है। अध्ययन।

                                                            
इस बीच, सैमसंग आने वाले दिनों में गैलेक्सी S10 के 'लाइट' मॉडल को लॉन्च करने के लिए तैयार है। सैमसंग गैलेक्सी S10 लाइट और गैलेक्सी नोट 10 लाइट तकनीक की दुनिया में अभी सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले दो डिवाइस हैं। हम बहुत जल्द दोनों उपकरणों के लिए एक आधिकारिक घोषणा की उम्मीद कर सकते हैं। पिछले हफ्ते जर्मनी में फोन के स्पेसिफिकेशन लीक हुए थे। गैलेक्सी S10 लाइट स्पष्ट रूप से 6.7-इंच (1080 × 2400 पिक्सल) सुपर AMOLED टचस्क्रीन के साथ 20: 9% अनुपात के साथ आएगा। फोन सभी क्षेत्रों में क्वालकॉम 855 चिपसेट द्वारा संचालित होने की उम्मीद है।

Comments