Realme X50 के नए डिजाइन के टीज़र में गैलेक्सी S10e की तरह साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर का खुलासा हुआ है

कंपनी द्वारा Realme X50 का एक नया रेंडर अब क्वाड-रियर कैमरा सिस्टम के अलावा साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर की उपस्थिति को दर्शाता है।
Realme अपने आधिकारिक चीन लॉन्च से पहले सोशल मीडिया पर आने वाले Realme X50 के फीचर्स, डिज़ाइन और प्रमुख विशिष्टताओं को छेड़ रहा है। कल, Realme CMO ने Weibo पर एक नया रंग दिखाते हुए Realme X50 के रियर डिज़ाइन को छेड़ा। इस हफ्ते की शुरुआत में, कंपनी ने पुष्टि की कि Realme X50 5G को बीजिंग में 7 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा।
टीज़र की सूची में जोड़कर, कंपनी द्वारा Realme X50 का एक नया रेंडर अब क्वाड-रियर कैमरा सिस्टम के अलावा साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर की उपस्थिति को दर्शाता है। चूंकि अंतिम टीज़र में डिवाइस के पीछे कोई फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं था, इसलिए यह अनुमान लगाया गया था कि Realme इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर के बजाय जा सकता है।

                                                             
Realme X50 5G, Realme का पहला 5G स्मार्टफोन, कई मौकों पर कंपनी द्वारा छेड़ा गया है। हैंडसेट ने हाल ही में चीन में MIIT (उद्योग और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय) पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। प्री-बुकिंग के लिए इसे पहले ही JD.com (चीन की ऑनलाइन रिटेलर वेबसाइट) पर सूचीबद्ध किया जा चुका है। Realme ने केवल स्नैपड्रैगन 765 SoC को शामिल करने की पुष्टि की है।

अफवाह वाली विशेषताओं और विशिष्टताओं के संदर्भ में, कुछ रिपोर्टों ने दावा किया है कि क्वाड-कैमरा सिस्टम में 64-मेगापिक्सेल कैमरा के लिए Realme X50 सोनी IMX686 सेंसर का दावा करेगा। सेटअप के रियर पर 8-मेगापिक्सेल और दो 2-मेगापिक्सेल सेंसर के साथ होने की उम्मीद है। सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल के सेकेंडरी लेंस के साथ 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है।

                                                            
कुछ रिपोर्ट बताती हैं कि Realme X50 में 6.44-इंच की AMOLED डिस्प्ले मौजूद होगी। फोन VOOC फ्लैश चार्ज 4.0 तकनीक के साथ 4,500mAh की बैटरी के साथ भी आ सकता है। इंटर्नल के संदर्भ में, हैंडसेट 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज को स्पोर्ट कर सकता है। चीन के बाजार के अलावा, Realme ने भी पुष्टि की है कि वह 2020 में भारत में 5G हैंडसेट लॉन्च करेगा।

Comments