ALLEGED OPPO A8 SPOTTED ON TENAA LISTING REVEALING KEY SPECIFICATIONS

Oppo A8 is said to have a 6.5-inch display, 128GB internal storage, and a 4,230mAh battery.

Oppo A8 could sport a triple rear camera setup.

The Oppo A8 could launch soon 

ओप्पो ए 8 को चीनी निर्माता का नया ए-सीरीज़ स्मार्टफोन कहा जाता है। हैंडसेट को कथित तौर पर TENAA लिस्टिंग में देखा गया है। इसके अलावा, एक प्रचार पोस्टर ऑनलाइन लीक हो गया है, जो फोन के डिज़ाइन और कुछ विशिष्टताओं को प्रकट करने का दावा करता है। याद करने के लिए, इसके पूर्ववर्ती, ओप्पो ए 7 को नवंबर 2018 में लॉन्च किया गया था। इसलिए, ओप्पो ए 8 को इस साल के अंत तक लॉन्च करने की उम्मीद है। फोन को ओप्पो A91 और ओप्पो रेनो 3 सीरीज के साथ-साथ प्रमोशनल पोस्टर पर देखा गया है और साथ ही एक ओप्पो “Enco Free” प्रोडक्ट भी है जो वास्तव में वायरलेस इयरफ़ोन की आगामी जोड़ी की तरह दिखता है।

नवीनतम विकास TENAA लिस्टिंग से आता है। मॉडल नंबर PDB00 वाला एक ओप्पो स्मार्टफोन वेबसाइट पर देखा गया है। फोन के ओप्पो A8 होने की खबर है। TENAA लिस्टिंग के अनुसार, ओप्पो A8 में 6.5 इंच एचडी (720x1600 पिक्सल) टीएफटी डिस्प्ले होगा। इसे एंड्रॉइड 9 पाई चलाते हुए देखा गया था। कहा जाता है कि यह फोन एक अज्ञात 2.3GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे 4GB रैम के साथ जोड़ा गया है। आंतरिक भंडारण के लिए, यह 128GB पर सूचीबद्ध है। स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी का उपयोग करके 256GB तक और विस्तार कर   सकता है।

TENAA लिस्टिंग के अनुसार, ओप्पो A8 ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करेगा: 12-मेगापिक्सल सेंसर + 8-मेगापिक्सल कैमरा + 2-मेगापिक्सल शूटर। स्मार्टफोन 8MP के सेल्फी शूटर से लैस हो सकता है। ओप्पो ए 8 को 4230mAh की बैटरी पैक करने के लिए सूचीबद्ध किया गया है। इसे ब्लैक, व्हाइट, ग्रीन और रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया गया है। इसके अलावा, TENAA लिस्टिंग से जुड़ी तस्वीरों में ओप्पो A8 पर एक वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच का पता चलता है। रियर कैमरों को लंबवत रूप से संरेखित किया जाता है और बैक पैनल के शीर्ष बाईं ओर रखा जाता है।
                                                              

 लीक हुए पोस्टर में दोहराया गया है कि ओप्पो ए 8 में 6.5 इंच डिस्प्ले, 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 4,2,000mAh की बैटरी होगी। ओप्पो A8 जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है।

Comments