Realme X50 Pro 5G विनिर्देशों कंपनी CMO द्वारा परीक्षण किया गया: Snapdragon 865, 12GB RAM, पंच-होल कैमरा और बहुत कुछ है इस फोन मे

Realme CMO Xu Qi Chase ने हाल ही में एक स्क्रीनशॉट के माध्यम से आगामी Realme X50 Pro 5G के कुछ विनिर्देशों का खुलासा किया।
Image result for Realme
चीनी स्मार्टफोन निर्माता Realme MWC 2020 में अपनी भागीदारी के लिए कमर कस रहा है। यहाँ, ब्रांड को एक नए 5G फ्लैगशिप फोन का अनावरण करने के लिए सेट किया गया है। नया स्मार्टफोन अब Realme X50 5G होने की पुष्टि की गई है। यहां तक ​​कि लीक और अफवाहों के अनुसार, वर्तमान में एकमात्र फ्लैगशिप-स्तर 5 जी स्मार्टफोन Realme काम कर रहा है जो कि X50 5G है।
Image result for Realme
इस तथ्य की पुष्टि चीनी सोशल मीडिया साइट वीबो के माध्यम से कंपनी के सीएमओ जू क्यूई चेस से हुई है। सीएमओ ने नए फोन का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया। आगामी Realme X50 5G के बारे में फोन अनुभाग।

देखो: Realme X2 बनाम पोको X2: तुलना
Realme X50 Pro 5G ने स्पेसिफिकेशन की पुष्टि की है

स्मार्टफोन में मॉडल नंबर RMX2071 के साथ एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC होगा। फोन एंड्रॉइड 10 पर Realme UI के साथ शीर्ष पर भी चलेगा। इसमें 12GB रैम और 256GB स्टोरेज की सुविधा होगी। हालाँकि, यह संभवतः फोन का टॉप वेरिएंट है और संभवतः अन्य स्टोरेज वेरिएंट भी होंगे। फोन विस्तार योग्य भंडारण का समर्थन करेगा या नहीं, यह अभी भी हवा में है।

स्मार्टफोन में NFC की सुविधा होगी और यह डुअल-सिम सपोर्ट भी करेगा। Realme X50 Pro 5G में डिवाइस के टॉप लेफ्ट कॉर्नर में पंच-होल फ्रंट कैमरा होगा। स्क्रीन अपने आप में एक FHD + है। Realme X50 Pro 5G, इसके नाम से, Realme X50 5G का हाई-एंड वैरिएंट भी है। X50 5G को इस साल की शुरुआत में स्नैपड्रैगन 765G की विशेषता के साथ लॉन्च किया गया था।
Realme भी MWC 2020 में अपने पहले स्मार्ट टीवी की घोषणा करने वाला है। टीवी Realme का एक हिस्सा होगा, जो अपने स्वयं के पारिस्थितिकी तंत्र के निर्माण के लिए कई नए उपकरणों को लॉन्च करेगा। हमने ब्रांड के नए दृष्टिकोण के हिस्से के रूप में पहले से ही एक Realme फिटनेस ट्रैकर देखा है। MWC 2020 का आयोजन इस महीने के अंत में बार्सिलोना, स्पेन में होगा। आयोजन की तारीखें 24 फरवरी, 25, 26 और 27 फरवरी हैं।

Comments