सैमसंग गैलेक्सी एस 8 और नोट 8 एंड्रॉइड 10 अपडेट इस साल के अंत में रोल आउट करने के लिए: रिपोर्ट

सैमसंग इस साल के अंत में गैलेक्सी एस 8, एस 8+ और नोट 8 स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉइड 10-आधारित वनयूआई 2.0 अपडेट को रोल आउट कर सकता है।
सैमसंग गैलेक्सी S8, गैलेक्सी S8 +, और गैलेक्सी नोट 8 आधुनिक मानकों से कुछ पुराने हो सकते हैं। वे फिर भी सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन में से हैं जो हाल के वर्षों में अस्तित्व में हैं। smartphone तीन साल पहले जारी किए गए थे और पहले ही इसके दो प्रमुख android वर्जन अपग्रेड प्राप्त कर चुके हैं। नई जानकारी के अनुसार, हालांकि, उपकरणों को इसका एक आखिरी update मिल सकता है।
Image result for Galaxy S8
Image result for Galaxy Note 8 Android
सैमसंग गैलेक्सी S8, गैलेक्सी नोट 8 एंड्रॉइड 10 अपडेट विस्तृत है
अब, कंपनी ने घोषणा की है कि सैमसंग गैलेक्सी एस 8, गैलेक्सी एस 8+ और गैलेक्सी नोट 8 स्मार्टफोन को इस साल के आखिर में स्थिर एंड्रॉइड 10 वन यूआई 2.0 अपडेट प्राप्त होगा। रेडिट पोस्ट के जवाब में कंपनी के आधिकारिक बयान के अनुसार, सैमसंग ग्राहक समर्थन ने कहा, "कृपया ध्यान दें कि ये दोनों मॉडल नए एंड्रॉइड 10 संस्करण प्राप्त करने के लिए पात्र हैं। इस वर्ष 2020, RPRNA रिपोर्ट के दौरान तैनाती होगी।

उन्होंने कहा, यह पहली बार नहीं है जब हमें समान जानकारी मिली है। पिछले साल, अफवाहें थीं कि गैलेक्सी एस 7 को एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट मिलेगा, लेकिन वे गलत निकले। अगर इसमें से कुछ नहीं आया, तो हमें आश्चर्य नहीं होगा। Android 10-आधारित OneUI 2.0 रोडमैप के अनुसार, गैलेक्सी S8, S8 +, और गैलेक्सी नोट 8 स्मार्टफोन अपडेट प्राप्त करने के लिए कतार में नहीं हैं।

Samsung Android 10 OneUI 2.0 अपडेट विवरण
हालांकि, रिपोर्ट, सच हो जाता है। स्मार्टफोन के लिए आने वाले Android 10 OneUI 2.0 अपडेट में समग्र UI डिज़ाइन में परिवर्तन शामिल होंगे। नए सॉफ्टवेयर अपडेट में डार्क मोड, updated आइकन, स्मूथ एप एनीमेशन और जेस्चर navigation support भी मिलेगा। स्मार्टफोन में आने वाले अन्य बड़े एंड्रॉइड 10 फीचर्स में स्मार्ट रिप्लाई, बेहतर प्राइवेसी, लोकेशन कंट्रोल और बहुत कुछ शामिल हैं।

यह पूरी तरह से संभव हो सकता है कि सैमसंग रोलआउट मिडवे को स्क्रैप कर सके। हालांकि यह ध्यान देने योग्य है कि सैमसंग गैलेक्सी S8, S8 +, और गैलेक्सी note 8 smartphone अपने हार्डवेयर के साथ एंड्रॉइड 10 ओएस चलाने में सक्षम हैं।

Comments