हुंडई पत्रिका 14, मैस्क्यू प्रो रूस में पाठयक्रम में शामिल होने के लिए, 2020 में भारतीय लेटर में शामिल होने के लिए


प्रकाश डाला गया
हॉनर ने रूस में मैजिकबुक 14, मैजिकबुक Pro Laptop  पेश किए हैं।

Image result for laptops 14

Laptop की घोषणा 24 february को वैश्विक स्तर पर की जाएगी।

डिजिट में पता चला है कि लैपटॉप का भारत लॉन्च Q1 या 2020 की शुरुआत में हो सकता है।

कई media

Briefing

और टीज़र के बाद, हॉनर ने आखिरकार लैपटॉप की अपनी मैजिकबुक श्रृंखला शुरू की है। रूस में कंपनी के नए लैपटॉप की घोषणा की गई है और उनकी वैश्विक उपलब्धता की घोषणा आगामी मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) में 24 फरवरी को की जाएगी। अभी जारी नहीं किया गया है हालांकि, कंपनी के एक प्रवक्ता ने डिजिट को बताया कि Laptop को इस साल की पहली तिमाही के अंत तक या इस साल की शुरुआत में दूसरी तिमाही में Lounch किया जा सकता है।

हॉनर ने अपने मैजिकबुक 14 और रूस में मैजिकबुक प्रो को लपेट लिया, लेकिन हम जानते हैं कि लाइन-अप में मैजिकबुक 15 भी है। मैजिकबुक लैपटॉप का उद्देश्य "युवा लोगों को आगे बढ़ना" है और इसे 10 घंटे तक की battery Life देने के लिए टाल दिया जाता है। यहाँ हम सभी नए लॅपटॉप के बारे में जानते हैं।

HONOR MAGICBOOK 14, MAGICBOOK PRO SPECIFICATIONS


हॉनर की रूस वेबसाइट के अनुसार, मैजिकबुक 14 में 14 इंच का फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले है और यह एएमडी राइजन 5 3500 यू प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह 8GB रैम और 256GB PCIe SSD इंटरनल स्टोरेज से लैस है। डिवाइस का बाहरी चेसिस एल्यूमीनियम से बना है। विंडोज 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चल रहा है, डिवाइस को 1.38kg वजन और 56Wh की बैटरी पैक करने के लिए कहा जाता है जो कंपनी का दावा है कि 10 घंटे तक का बैटरी बैकअप दे सकती है। यह एक 1MP का FRont Camera भी खेलता है जो कीबोर्ड कीप के नीचे छिपा होता है और पावर कुंजी के साथ Fingerprint प्रमाणीकरण को एकीकृत करता है। कनेक्टिविटी के लिए, यह एक यूएसबी टाइप-सी, एक यूएसबी 3.0 और एक यूएसबी 2.0 पोर्ट को स्पोर्ट करता है।

हॉनर मैजिकबुक प्रो में मैजिकबुक 14. के समान निर्माण और डिजाइन की सुविधा है। यह 16.1 इंच के फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले से लैस है और यह एएमडी राइजन 5 3550 एच सीपीयू द्वारा संचालित है। मैजिकबुक 14 और मैजिकबुक प्रो दोनों में Radeon वेगा 8 ग्राफिक्स हैं। मैजिकबुक प्रो 8GB रैम और 512GB PCIe SSD स्टोरेज से लैस है। हॉनर का दावा है कि डिवाइस में 56Wh बैटरी के साथ वीडियो प्लेबैक के लिए 12 घंटे की बैटरी लाइफ है और यह एक फिंगरप्रिंट सेंसर और 1MP का फ्रंट कैमरा भी स्पोर्ट करता है।

HONOR MAGICBOOK 14, MAGICBOOK PRO PRICE 


हॉनर मैजिकबुक 14 की कीमत 44,990 रूसी रूबल है, जबकि मैजिकबुक प्रो की कीमत 59,990 है। यह क्रमशः 52,000 रुपये और 69,225 रुपये में परिवर्तित हो जाता है। हालांकि, एक को ध्यान देना चाहिए कि india में लॉन्च होने पर Laptop का कॉन्फ़िगरेशन बदल सकता है और अन्य कारक इसके मूल्य निर्धारण को प्रभावित कर सकते हैं।

Comments