Huawei P40 प्रो में 64MP पेंटा कैमरा सेटअप की सुविधा है:

छवियों में, Huawei P40 प्रो एक पायदान-कम डिस्प्ले के साथ आता है, हालांकि, अब तक, फ्रंट कैमरा मॉड्यूल के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

इस्तेमाल किए जा रहे पांच सेंसर 64MP Sony IMX686, 20MP अल्ट्रा वाइड सेंसर, 12MP पेरिस्कोप टेलीफोटो सेंसर, एक मैक्रो सेंसर और एक 3D ToF सेंसर होगा। (चित्र: ITHome)
हुवावे के मार्च में अपने अगले-जेन P40 और P40 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च करने की उम्मीद है। एक नई रिपोर्ट सामने आई है, जो दावा करती है कि आगामी हुआवेई पी 40 प्रो पीछे की तरफ पांच कैमरा ऐरे को स्पोर्ट करेगा।

ITHome की रिपोर्ट के अनुसार, डिवाइस पीठ पर एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल को स्पोर्ट करेगा जिसमें पेंटा कैमरा सेटअप होगा। इस्तेमाल किए जा रहे पांच सेंसर 64MP Sony IMX686, 20MP अल्ट्रा वाइड सेंसर, 12MP पेरिस्कोप टेलीफोटो सेंसर, एक मैक्रो सेंसर और एक 3D ToF सेंसर होगा।

छवियों में, डिवाइस एक पायदान-कम डिस्प्ले के साथ आता है, हालांकि, अब तक, फ्रंट कैमरा मॉड्यूल के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

एक पूर्व की रिपोर्ट के अनुसार, मिंग-ची कूओ ने कहा कि डिवाइस 10x ऑप्टिकल जूम सेंसर के साथ आएगा और इसकी कीमत 4,000 युआन (लगभग 40,500 रुपये) से लेकर युआन 5,000 (लगभग 50,700 रुपये) के बीच होगी।

Also Read: Huawei Mate 30 Pro से लेकर Apple iPad Mini 5, 2019 के पांच सबसे कम बजट वाले गैजेट्स

यह भी कहा जा रहा है कि डिवाइस कंपनी के नवीनतम किरिन 990 (5 जी) प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। किरिन 990 (5G) कंपनी का पहला फुल-फ्रीक्वेंसी 5G प्रोसेसर है, जो TDD / FDD फुल फ्रिक्वेंसी बैंड्स के साथ नॉन-स्टैंडअलोन (NSA) और स्टैंडअलोन (SA) दोनों आर्किटेक्चर को सपोर्ट करता है।

याद करने के लिए, इस साल की शुरुआत में, हुआवेई के उपभोक्ता व्यवसाय के प्रमुख, रिचर्ड यू ने संकेत दिया कि P40 श्रृंखला के स्मार्टफोन Google के एंड्रॉइड के बजाय कंपनी के खुद के हार्मनीओएस ऑपरेटिंग सिस्टम को चला सकते हैं। उन्होंने कहा कि हार्मोनीओएस स्मार्टफोन पर एक स्टैंडअलोन ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में काम करने के लिए तैयार है, हालांकि, कंपनी अभी भी यह देखने के लिए इंतजार कर रही है कि क्या अमेरिका के साथ स्थिति बदलती है।

Comments