सैमसंग गैलेक्सी एस 11 श्रृंखला और फोल्ड 2 को अब कथित तौर पर 11 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा

लॉन्च इवेंट सैन फ्रांसिस्को में आयोजित किया जाएगा, उसी स्थान पर जहां सैमसंग ने गैलेक्सी एस 10 श्रृंखला पेश की थी।


सैमसंग को पहले गैलेक्सी S11 श्रृंखला और गैलेक्सी फोल्ड 2 फोन के लॉन्च की घोषणा अगले साल 18 फरवरी को करने की सूचना मिली थी। अब एक नई रिपोर्ट ऑनलाइन सामने आई है जिसके अनुसार सैमसंग आगामी झंडे को 18 फरवरी के बजाय 11 फरवरी को लॉन्च करेगा।

इजरायल की वेबसाइट जिराफा ने बताया है कि गैलेक्सी एस 11 श्रृंखला और गैलेक्सी फोल्ड 2 की लॉन्च तिथि 11 फरवरी है। इससे पहले जाने-माने लीकस्टर आइस ब्रह्मांड ने लॉन्च की तारीख 18 फरवरी होने का दावा किया था।

लॉन्च इवेंट सैन फ्रांसिस्को में आयोजित किया जाएगा, उसी स्थान पर जहां सैमसंग ने गैलेक्सी एस 10 श्रृंखला पेश की थी। अगर यह सच हो जाता है, तो फोन की घोषणा MWC 2020 से पहले की जाएगी, जिसे 24 फरवरी को बंद कर दिया जाएगा। गैलेक्सी फोल्ड 2 एक क्लैमशेल फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा, जिसे सैमसंग के वार्षिक डेवलपर कॉन्फ्रेंस के दौरान छेड़ा गया था।


हाल ही में आई एक रिपोर्ट में पता चला है कि अगले साल की फ्लैगशिप गैलेक्सी एस सीरीज़ को शायद सैमसंग गैलेक्सी एस 11 नहीं कहा जाएगा। आगामी गैलेक्सी एस सीरीज़ का नाम सैमसंग गैलेक्सी एस 20 हो सकता है, न कि सैमसंग गैलेक्सी एस 11।



स्पेक्स के संदर्भ में, सैमसंग गैलेक्सी S11 या गैलेक्सी S20 में 48-मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस होने की उम्मीद है। गैलेक्सी S11 + / S20 + में नई पीढ़ी के 108-मेगापिक्सेल सेंसर की सुविधा होगी जिसे ISOCELL ब्राइट HM1 कहा जाता है। यह एक पिक्सेल में नौ पिक्सल्स को मिलाएगा और लो-लाइट शॉट्स में सुधार के लिए एक प्रभावी 2.4 माइक्रोन आकार के साथ एक बड़ा पिक्सेल बनाने के लिए प्रत्येक को 0.8micron आकार की अनुमति देगा। सॉफ्टवेयर के लिए, यह नवीनतम एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने की संभावना है।


श्रृंखला को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC और Exynos 990 चिपसेट द्वारा कुछ अन्य बाजारों में संचालित करने के लिए कहा जाता है। गैलेक्सी S11 / S20 को 4,500mAh की बैटरी पैक करने के लिए कहा जाता है

Comments